Monday 28 March 2016

'आयुर्वेदिक'खाद्य वस्तुओ को खाने से हो रहा है 'कैन्सर'...

आँवला मुरब्बा ,च्यवनप्राश और दूसरे 'आयुर्वेदिक'खाद्य वस्तुओ को खाने से हो रहा है 'कैन्सर'...

एक अन्तर्राष्ट्रीय साजिश के तहत इनमे सोडियम बेंजोएट और पैराबेन नाम के खतरनाक केमिकल मिलाए जा रहे है प्रिज़र्वेटीव की तरह ..., जो आँवले में मौजूद विटामिन-सी से रिएक्ट कर कर के 'बेन्जीन'बनाते है जो की विश्व का नंबर वन कैन्सर उत्पन्न करने वाला केमिकल है !
मै किसी भी आयुर्वेदिक कंपनियों पर दोषारोपण नहीं कर रहा हूँ ..दरअसल उन्हें बाध्य'किया जा रहा है नए क़ानून बना कर प्रिज़र्वेटीव डालना अनिवार्य कर दिया गया है ..
च्यवनप्राश और आँवला मुरब्बे में पहले से ही इतनी शर्करा (शक्कर) होती है के वह नेचुरल प्रिसेर्वेटीव का काम करती है और महीनो तक ठीक रहते है बिना खराब हुए ..
यही हाल दन्तकान्ति और दूसरे टूथपेस्ट का है उसमे बहुत खतरनाक सोडियम मोनो फ्लोरो फास्फेट(SMFP)मिलाया जा रहा है जो हमें निकम्मा नाकारा उत्साहहीन और गुलाम बना रहा है आई क्यू कम करता है यह एक (anti ryot)ड्रग है !!.फ्लोराइड एक धीमा जहर है जो मस्तिष्क में स्थित पीनिअल ग्रंथि या आज्ञा चक्र को ब्लाक कर देता है
इन सबका हल आसान है ..वही आयुर्वेदिक खाद्य वस्तुए खरीदे जिसमे यह हानिकारक केमिकल नहीं डाले जा रहे है ! ढूंढे तो मिल जायेगी ! दांतों के लिए नान-फ्लोरिडेटेड टूथपेस्ट का इस्तमाल करिये
और मै पतंजलि आदि आयुर्वेदिक कंपिनियो से निवेदन करना चाहता हूँ के वे तत्काल इन प्राणघातक केमिकलो को आयुर्वेदिक दवाओं में डालना बन्द करे !ताकि इन इलुमिना तियों (वैश्विक दानवी सरकार) का सारे विश्व को गुलाम बनाने का एजेण्डा नष्ट हो जाए !!

सोडियम बेंजोएट से कैन्सर उत्पन्न होने का सबूत ! http://www.naturalnews.com/033726_sodium_benzoate_cancer.html
http://www.rense.com/general74/benz.htm

फ्लोराइड से दिमाग कमजोर और बुद्धू बनने का सबूत !
http://fluoridealert.org/
https://www.facebook.com/FluorideActionNetwork

इलुमिनाती के लिए यहाँ देखे
http://www.wisdom-square.com/top-10-things-you-shouldnt-know-about-the-illuminati.html
http://www.stopnwo.com/
जिस प्रकार दूध में एक बूँद भी जहर मिल जाए तो वह फट जाता है और पीने योग्य नहीं रहता उसी प्रकार अमृत सामान च्यवनप्राश आदि आयुर्वेदिक वस्तुओ में सूक्ष्म सा विष भी उन्हें प्रभावहीन और विषतुल्य बना देता है ! सभी से अनुरोध है इसे अपने अपने समूह (ग्रुप और पेजों ) में शेयर करे !

..research by Naresh Arya !! #Deopathak32 #Righttorecall

No comments:

Post a Comment